''सुपर 30'' की एक्ट्रेस के बर्थ-डे पर बॉयफ्रेंड और ऋतिक रोशन ने शेयर की खास तस्वीर

8/2/2019 12:39:43 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने 1 अगस्त को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके उनके फैंस और फ्रेंड्स ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। मृणाल के बर्थडे पर उनके रयूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्जित तनेजा ने भी खास अंदाज में विश किया। अर्जित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मृणाल संग एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ अर्जित ने कैप्शन में लिखा-' जन्मदिन मुबारक हो हीरोइन! 😘🤗 ईश्वर आपको और सफलता और ढेर सारी खुशी के साथ यूं आशीर्वाद दे, बढ़ते और चमकते रहें !!!' 

PunjabKesari,मृणाल ठाकुर इमेज,मृणाल ठाकुर फोटो,मृणाल ठाकुर पिक्चर, अर्जित तनेजा इमेज,अर्जित तनेजा फोटो,अर्जित तनेजा पिक्चर

 

बता दें कि दोनों के अफेयर्स की खबरें शो कुमकुम भाग्य के दौरान शुरु हुईं थीं। शो में मृणाल अर्जित की गर्लफ्रेंड बनी थीं। इस शो में उनकी कैमिस्ट्री देखने लायक थी। इसी के चलते दोनों की अफेयर्स की खबरें सामने आईं थीं। मृणाल इससे पहले शरद चंद्र त्रिपाठी को डेट पर चुकी हैं। दोनों ने नच बलिए 7 में हिस्सा लिया था। 

PunjabKesari,मृणाल ठाकुर इमेज,मृणाल ठाकुर फोटो,मृणाल ठाकुर पिक्चर,ऋतिक रोशन इमेज,ऋतिक रोशन फोटो,ऋतिक रोशन पिक्चर

 

को-स्टार ऋतिक रोशन ने भी किया विश 

इसी खास मौके पर ऋतिक रोशन ने बेहद ही खास अंदाज में मृणाल ठाकुर को बर्थडे विश किया। ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर मृणाल की साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। ऋतिक ने लिखा की हैप्पी बर्थडे माई डियर मृणाल, आप बेहद खास और शानदार एक्ट्रेस हैं और आपके साथ फिल्म 'सुपर 30' में काम करके काफी अंच्छा लगा। आप जैसी हैं वैसी ही चमकती रहें।

PunjabKesari,मृणाल ठाकुर इमेज,मृणाल ठाकुर फोटो,मृणाल ठाकुर पिक्चर,

काम की बात करें तो मृणाल की फिल्म 'सुपर 30' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके अपोजिट ऋतिक रोशन थे। फिल्म को बिहार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में टैक्स फ्री कर दिया गया। फिल्म ने अब तक काफी अच्छी कमाई भी कर ली है। इसके अलावा मृणाल 'बाटला हाउस' में नजर आएंगी। फिल्म मेें उनके साथ नोरा फतेही, जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News