43 की उम्र में शादी के बंधन में बंधी ''इश्कबाज'' एक्ट्रेस मृणाल देशराज, 9 साल छोटे मंगेतर आशिम से की कोर्ट मैरिज

7/9/2022 3:13:19 PM

मुंबई: सीरियल 'इश्कबाज' फेम मृणाल देशराज अब सिंगल से मिंगल हो गई हैं।  मृणाल देशराज ने हाल ही में बॉयफ्रेंड आशिम मथन संग शादी रचाई। खबरों की मानें तो 5 जुलाई 2022 को कपल ने कोर्ट मैरिज कर ली है। अब ये दोनों अपने दोस्तों और करीबियों के लिए 10 जुलाई को एक रिसेप्शन पार्टी रखेंगे। कपल की काफी प्राइवेट तरीके से हुई जिसकी भनक किसी को भी नहीं पड़ी।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मृणाल ने कहा-'आशिम और मैं पारंपरिक नहीं हैं और हमने कभी भी शादी के बड़े समारोह की योजना नहीं बनाई थी। सगाई के बाद शादी को रजिस्टर करने की योजना थी जो हमने अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेकर किया।

हमने महसूस किया कि हम एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते इसलिए हमने घर बसाने का फैसला किया। मैं सीधे तौर पर खुशकिस्मत हूं कि, मुझे आशिम मिले, वह मुझे बहुत प्यार करते हैं।'

पति की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस ने कहा-'वह अपने वचन के पक्के आदमी हैं और उनके जैसे व्यक्ति को इस जीवन में पाकर मैं बहुत खुश हूं, साथ ही खुद को धन्य समझती हूं। शादी के लंबे चलने वाले फंक्शन को छोटा करने के लिए हमने 5 जुलाई 2022 को कोर्ट में शादी का रजिस्ट्रेशन कराया और अब हम अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगे।'

 

एज गैप

मृणाल आशिम से 9 साल बड़ी हैं। जहां आशिम अभी 34 साल के हैं, जबकि एक्ट्रेस 43 साल की हैं 


मृणाल और आशिम की मुलाकात 2021 में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। उसी वक्त दोनों को एक-दूसरे से लगाव हो गया था।आशिम ने रोमांटिक अंदाज में गोवा में एक्ट्रेस को प्रपोज भी किया था। मृणाल और आशिम ने 9 जून 2022 को सगाई की थी। तब चर्चा थी कि, जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं लेकिन शादी इतनी जल्दी और कोर्ट में होगी ये किसी को नहीं पता था। 

Content Writer

Smita Sharma