कोरोना की चपेट में आए की सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन के पीए, अस्पताल में भर्ती

7/14/2020 9:29:24 AM

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली के तीन सदस्यों के कोरोना पॉजिटि आने के बाद पूरी इंडस्ट्री में दहसत फैल गई। वहीं इसके कुछ देर बाद खबर आी कि अनिपम खेर की फैमिली के चार सदस्य भी कोरेना के शिकार हो गए हैं। इसी बीच हाल ही में खबर मिली है कि गोरखपुर के सांसद और एक्टर  रवि किशन के दिल्ली पार्लियामेंट का कामकाज देख रहे पीए गुड्डू पांडे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोरखपुर के सांसद रवि किशन के प्रवक्ता रंजन सिन्हा ने इसकी  जानकारी देते हुए बताया- 42 साल के गुड्डू पांडे सांसद के दिल्ली पार्लियामेंट का काम देख रहे थे। कुछ दिनों से दिक्कत महसूस होने के बाद अपनी कोरोना जांच करावाई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

कोरोना जांच में पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद गुड्डू पांडे को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सांसद रवि किशन ने कई शुभचिंतकों ने गुड्डू पांडे के जल्दी ठीक होने की कामना की है। उन्होंने अपने कर्मियों और आमजनों से अपील की कि इस  वायरस में सावधानी ही बचाव है। 

बता दें कि  इस समय बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री पर कोरोना का ज्यादा असर दिख रहा है। फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े करीब एक दर्जन लोग हैं जिनमें कोरोना के लक्षण मिले हैं।

Smita Sharma