सांसद नुसरत जहां को मिली जान से मारने की धमकी, कुछ दिन पहले देवी दुर्गा बन कराया था फोटोशूट

9/29/2020 1:02:02 PM

मुंबईः बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस और लोकसभा सदस्य नुसरत जहां को हाल ही में सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। दरअसल, नुसरत जहां ने देवी दुर्गा के रूप में एक फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थीं।

PunjabKesari

 

शेयर की इन तस्वीरों में वह हाथ में त्रिशूल पकड़े मां दुर्गा के अवतार में नजर आ रही हैं।  इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद नुसरत धार्मिक विद्वेष का शिकार हो गई और लोग उनकी आलोचना करने लगे।

PunjabKesari

कई लोगों ने नुसरत को जान से मारने तक की धमकी दी है।सोशल मीडिया पर उन्हें मुस्लिम विरोधी कहा जा रहा है। नुसरत के 'दुर्गावतार' को देख  चिढ़े कट्टरपंथी यहां तक कह रहे हैं कि तुम्हारी मौत का वक्त आ गया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

अल्लाह से डरो। क्या तुम अपना शरीर ढककर नहीं रख सकती हो। छी छी छी।' एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'तुम अपना नाम नुसरत जहां से बदलकर नुसु दास या घोष या सेन रख लो।'

PunjabKesari

बता दें कि नुसरत को पहले भी ऐसी धमकियां मिलती रही हैं क्योंकि एक मुस्लिम परिवार में पैदा होने के बाद उन्होंने एक हिंदू व्यक्ति निखिल जैन से शादी की है। इसके अलावा  जब वह अपनी शादी के बाद पहली बार संसद में सिंदूर लगाकर पहुंची थीं।

PunjabKesari

उस समय में कट्टरपंथियों ने नुसरत जहां के बारे में काफी बातें बोलीं थीं लेकिन नुसरत ने बहादुरी से कट्टरपंथियों की बोलती बंद कर दी थी।काम की बात करें तो नुसरत हाल ही में फिल्म 'स्वास्तिक संकेत' की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुईं। 'स्वास्तिक संकेत' उनके करियर की 23 वीं फिल्म होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News