क्रिश्चियन ब्राइडल बनीं नुसरत जहां, व्हाइट गाउन के साथ लाल चूड़े में दिखा स्टनिंग लुक

6/22/2019 2:19:25 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचा ली है। दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। हाल ही में अब समुद्र किनारे पर हुई कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

हिंदू रीति-रिवाज के अलावा दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ भी शादी रचाई थी। व्हाइट गाउन, हाथ में लाल चूड़ा और ब्लैक शेड्स नुसरत कूल दुल्हन की तरह पोज दे रही हैं। इसके अलावा नुसरत और निखिल फ्रेंड्स और फैमिली संग पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। 

व्हाइट गाउन में जहां नुसरत बला की खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं, निखिल ब्लैक सूट में बेहद हैंडसम दिख रहे हैं। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

वहीं, इसके अलावा नुसरत ने लाल जोड़े में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो दुपट्टे पर अपने नाम के फर्स्ट लेटर लिखवाए हैं। दुपट्टे की बॉर्डर पर NJ लिखा हुआ है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि नुसरत और निखिल की वेडिंग सेरेमनी प्राइवेट थी जिसमें चंद मेहमान ही शामिल हुए थे। ये शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई। नुसरत और निखिल ने अपनी शादी में मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसांची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने।

दुर्गा पूजा में हुई थी मुलाकात 

निखिल और नुसरत की मुलाकात बीते साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए। बता दें कि नुसरत ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी।

उन्होंने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में नुसरत टीएमसी के टिकट पर बशीरघाट सीट से मैदान में उतरीं थीं और अब वो एक सांसद भी हैं। वहीं, नुसरत के पति निखिल जैन कोलकाता के जाने माने बिजनेसमैन हैं। 

 

Neha