क्या भोपाल सीट से करीना कपूर खान लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? एमपी कांग्रेस कर रही है मांग

1/21/2019 9:59:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। करीना इन दिनों एमपी की सियासत में धमाल मचा रही हैं। खबरों की मानें तो करीना भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

बता दें पटौदी खानदान से ताल्लुक रखने के कारण भोपाल करीना का ससुराल है और यहां वे सैफ अली खान के साथ कई हाक आती भी रहती हैं। ऐसे में कुछ कांग्रेसी नेताओं ने यहां से करीना को कांग्रेस प्रत्याशी बनाने की मांग रखी है। सूत्रों की मानें तो उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख कमलनाथ को चिट्ठी लिख गुजारिश की है कि वह बहू को चुनाव लड़ाएं। 

 

राहुल और करीना का रिश्ता

बता दें कि करीना और राहुल गांधी का पुराना रिश्ता रहा है। कई बार करीना राहुल गांधी को पसंद करने की बात सरेआम कुबूल चुकी हैं। पत्रकार रशीद किदवई ने अपनी किताब ‘नेता अभिनेता: बॉलीवुड स्टार पॉवर इन इंडियन पॉलिटिक्स’ में देश के मशहूर गांधी परिवार और बॉलीवुड के प्रसिद्ध कपूर खानदान के बारे में कई रोचक किस्सों को के बारे में बताया है। कहा जा रहा है कि 40 साल से भोपाल सीट हार रही कांग्रेस  को करीना कपूर खान चुनाव जिता सकती हैं क्योंकि युवाओं में करीना की अच्छी फैन फॉलोइंग है।

Smita Sharma