Movie Review: धोखे और सच्चे प्यार के बीच का आइना दिखाती है ''ये साली आशिकी''

11/29/2019 5:54:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिर कई दिनो के लंबे इंतजार के बाद दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी के पोते वरधान पुरी की फिल्म ये साली आशिकी वरधान ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में एक्टर एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय के साथ नजर आते हैं। ये साली आशिकी की कहानी बाकी कई फिल्मों की स्टोरी से काफी अलग है। फिल्म में प्यार कम नफरत ज्यादा देखने को मिलती है। फिल्म सच्चे प्यार से लेकर धोखा देने की बीच का आइना दिखाती है। फिल्म की यही अलग कहानी दर्शकों को इसके साथ बांधे रखती है।

कहानी 


फिल्म की कहानी मैनेजमेंट कॉलेज में पढ़ते साहिल (वरधान पुरी) से शुरू होती है, जो कॉलेज में होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करता है। उसी कॉलेज में मीति (शिवालिका ओबेरॉय) होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई पूरी करने के लिए आती है, जब साहिल क्लास में मीति को देखता है तो उसे एक ही नजर में मीति से प्यार हो जाता है और उसे अपना दिल दे बैठता है, इस पर मीति भी उसके रिस्पांस में हां कर देती है। लेकिन मीति साहिल से सच्चा प्यार नही करती और साहिल उसकी यह दास्तां को समझ नही पाता। आखिर मीति साहिल से पीछा छुड़वाने के लिए उसे पागल साबित कर पागलखाने भेज देती है। पागलखाने से बाहर आने के बाद साहिल मीति से कैसा व्यवहार करता है ये देखने के लिए आपको थिएटर जाकर ही पता करना होगा। फिल्म के सेकंड हाफ में काफी सस्पेंस है।

एक्टिंग


एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में वरधान की एकटिंग काफी शानदार है। डायलॉग्स भी फिल्म में जान डालने वाले हैं। शिवालिका ओबेरॉय फिल्म में साहिल को प्यार देने से धोखा देने के किरदार में पूरी उतर जाती है। दोनों स्टार्स ने प्यार की दास्तां को दिखाने के लिए पूरी मेहनत की है जो कि परदे पर साफ दिखाई देती है।

डायरेक्शन


चिराग रूपारेल डायरेक्शन में बनी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। फिल्म की स्टोरी, दमदार एक्टिंग और सस्पेंस दर्शकों को इसके साथ बांधे रखने वाला है। फिल्म की दुनिया में नई डायरेक्शन के रूप में ऊभर रहे चिराग डायरेक्शन में कोई कमी नही है।

म्यूजिक


म्यूजिक की बात करें तो फिल्म में टोटल चार गाने है चारों गाने दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं। फिल्म के जबरदस्त गानों ने फिल्म में जान डालने की पूरी कोशिश की है।

Smita Sharma