MOVIE REVIEW: कॉलेज में लव ट्रायएंगल की कहानी है 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'

5/10/2019 5:15:33 PM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में है। अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। ये फिल्म साल 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल है।

PunjabKesari


स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म की कहानी 

फिल्म की कहानी की बात करें तो टाइगर श्रॉफ (रोहन सहगल) देहरादून के सेंट टेरेसा कॉलेज में स्पोर्ट्स कोटा से एडमिशन लेते हैं। ये एडमिशन वह सिर्फ अपने बचपन के प्यार मृदुला (तारा सुतारिया) के कारण लेते है। एक छोटे शहर से आए टाइगर को इस कॉलेज में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। कॉलेज में जहां टाइगर के नए दोस्त बनते है, वहीं टाइगर के कुछ दुश्मन भी बनते है। इन सब के बाद टाइगर का सामना कॉलेज के पोस्टर बॉय मानव मेहरा (आदित्य सील) से होता है। मानव मेहरा की बहन श्रेया का किरदार अनन्या पांडे ने अदा किया है।

 

PunjabKesari

 

वहीं तारा सुतारिया भी कॉलेज की एक स्टूडेंट्स में से एक हैं। एक दिन कॉलेज में स्टूडेंट ऑफ द ईयर के खिताब का कॉम्पिटिशन होता है। टागइर और मानव मेहरा इस खिताब को जीतने के लिए पूरी कोशिश करते हैं। वहीं टाइगर-तारा और अनन्या के बीच लव ट्रायएंगल बन जाता है। फिल्म में दो लड़कियों के बीच एक लड़के की कहानी को बयां किया गया है। फिल्म में जवानी के जोश और जीत के जुनून का भी तड़का है। कहानी में एक दिलचस्प ट्विस्ट भी आता है, जिसके बाद कहानी और ज्यादा रोमांचक हो जाती है।

 

PunjabKesari

 

डायरेक्शन


खूबसूरत लोकेशन्स के बीच शूट की गई ये फिल्म काफी अच्छी है। वहीं फिल्म के गानों की बात करें तो फिल्म के गाने भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। फिल्म के गाने द जवानी सॉन्ग, फकीरा, मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां औरजट लुधियाणे दा फैन्स को खूब पसंद आए। फिल्म के गाने और बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी को देखते हुए भी ऐसा माना जा रहा है कि लोग फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख करेंगे। वहीं ट्रेड पंडितों ने ऐसा अनुमान लगाया है कि फिल्म यूथ के बीच हिट साबित होगी। 

 

PunjabKesari


Konika


Related News