Movie Review: पुरानी कहानी, नई स्टारकास्ट, कमजोर कॉमिक टाइमिंग वाली है सारा और वरुण की ''कुली नंबर 1''

12/25/2020 5:17:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था, वो फिल्म यानि अली खान और वरुण धवन स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1'  25 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। ये क्रिसमस के मौके पर फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है। बता दें डेविड धवन द्वारा निर्देशित ये फिल्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई है। ये मूवी गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म 'कुली नंबर 1' का रीमेक है। ये पुरानी फिल्म की ही कहानी है, बस नई स्टारकास्ट के जरिए इसे नया रूप देने की कोशिश की गई है। फिल्म देखने को बाद दर्शक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। अगर आप भी इस फिल्म को देखने की तैयारी में हैं तो जान ले इसका रिव्यू..

PunjabKesari


कहानी

'कुली नंबर 1' लगभग पुरानी फिल्म की कहानी को ही याद कराती है। कहानी की बात करें तो गोवा में रहने वाले रईस कारोबारी रोजारियो (परेश रावल) का सपना है कि उनकी दोनों बेटियों की शादी किसी अमीर लड़कों से हो जाए।  पंडित जय किशन (जावेद जाफरी) उनकी बेटियों के लिए रिश्ता लेकर आते हैं, जो बस में लड़की देखने पहुंचता है। लेकिन जय किशन उस रिश्ते को वह ठुकरा देता है और अपमानित भी करता है। जिसके बाद वो परिवारवाले उन्हें सबक सिखाने की सोच लेते हैं।

PunjabKesari


इसके बदले वो रोजारियो की बेटी की सारा की शादी कुली का काम करने वाले वरुण धवन से करा देता है। जो सारा से शादी के लिए करोड़पति कुंवर महेन्द्र प्रताप सिंह बन जाता है। फिल्म में सारा अली खान का नाम सारा ही रखा गया है। सारा से शादी के बाद राजू को कई बड़े झूठ बोलने पड़ते हैं और वो मुसीबतों में घिर जाता है। 

PunjabKesari


एक्टिंग
फिल्म में कुली बने राजू यानि वरुण धवन का रोल कॉमिक है और वो दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश करता है। सारा के लिए वो झूठ बोलने वाले अंदाज में भी वो फिट बैठता है। सारा अली खान की एक्टिंग भी अच्छी है और गानों पर एक्ट्रेस ने जबरदस्त डांस किया है। जावेद जाफरी, राजपाल यादव और परेश रावल जैसे स्टार्स ने भी अपनी किरदारों में उतरने की भरपूर कोशिश की है।

PunjabKesari


डायरेक्शन
डायरेक्टर डेविड धवन ने फिल्म की पुरानी कहानी को नए अंदाज में परोसने की कोशिश की है। हालांकि फिल्म में कुछ और बदलाव की जरूरत थी। कमजोर निर्देशन और डायलॉग सही न होने के चलते फिल्म दर्शकों को बांधने में असफल दिखाई रही है।
गाने
कूली नंबर 1 के सारे गाने जबरदस्त है और पार्टी सॉन्ग साबित होते हैं। गानों पर सारा और वरुण ने जबरदस्त डांस किया है।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

static