Movie review: ट्विस्ट और टर्न्स से भरपूर है परिणीति चोपड़ा की फिल्म ''द गर्ल ऑन द ट्रेन''

2/27/2021 3:29:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' 26 फरवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। यह फिल्म इसी नाम से आए नॉवल पर बनी इंग्लिश फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म को सोशल मीडिया पर दर्शकों के अलग-अलग रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। अगर आप भी फिल्म देखने की तैयारी में है तो जान ले एक बार फिल्म का रिव्यू...


कहानी
फिल्म में बड़ी वकील रहीं मीरा (परिणीति चोपड़ा) अपने पति और बच्चे को खोने के दुख से गुजर रही है। परिवार बिखरे के बाद मीरा का करियर भी डूबने लगता है। एक कार ऐक्सिडेंट में वह ऐमनीसिया नाम की बीमारी का शिकार हो जाती है जिससे उसे खुद के साथ होने वाली घटनाएं याद नहीं रहती हैं। इसके बाद मीरा की लाइफ में एक महिला नुसरत जॉन (अदिति राव हैदरी) आती है, जो मीरा को रोजाना रेडब्रिज से ग्रीनविच जाने वाली ट्रेन में मिलती है। मीरा उसकी लाइफ से काफी प्रभावित होती है। एक दिन इस महिला की जंगल में हत्या हो जाती है। पुलिस को जांच के दौरान मीरा के मर्डर वाली जगह पर होने के सबूत मिलते हैं। लेकिन मीरा को ऐसा कुछ भी याद नहीं होता। बस यही अनसुलझी गुत्थी ही फिल्म की कहानी है।


एक्टिंग 
फिल्म मे मीरा के किरदार में परिणीति चोपड़ा का रोल जबरदस्त है। एक्ट्रेस ने अपने किरदार में जान डालने की पूरी कोशिश की है। अदिति राव हैदरी का किरदार बहुत छोटा है तो उनके पास ज्यादा करने के लिए कुछ खास नहीं था। कीर्ति कुल्हारी पर पुलिस अधिकारी का रोल खूब जमा है। फिल्म की बाकी टीम भी कहानी को रोचक बनाने में कामयाब होती नजर आती है। 


डायरेक्शन
डायरेक्टर रिभू दासगुप्ता ने फिल्म के लीड किरदार को शुरुआत से ही फिल्म पर एक तरह से हावी कर दिया है। फिल्म का पहला हाफ आपको खास आकर्षित नहीं करता है, लेकिन सेकंड हाफ आपको थोड़ा रोमांचित कर सकता है।


स्टार्स: परिणीति चोपड़ा,अदिति राव हैदरी,कीर्ति कुल्हारी
डायरेक्टर: रिभू दासगुप्ता
अवधि: 2 घंटे  

Content Writer

suman prajapati