Movie Review: कबड्डी प्लेयर के संघर्ष को बयां करती हैं कंगना की 'पंगा'

1/23/2020 11:14:15 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस के लंबे इंतजार के बाद कंगना की स्टारर फिल्म 'पंगा' बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है। बता दें फिल्म 24 जनवरी को पर्दे पर हिट हो रही है। फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर को देखकर फैंस ने काफी अच्छे रिस्पॉन्स दिए। लोग पर्दे पर फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। अब फिल्म पर्दे पर क्या धमाल मचाएगी, ये देखने के लिए आपको एक बार खुद फिल्म देखने जाना होगा। चलिए फिल्म रिलीजिंग से पहले डालते हैं एक नजर फिल्म के रिव्यू पर...

PunjabKesari
फिल्म की कहानी एक कबड्डी खिलाड़ी के जीवन पर आधारित है, जो कि प्लेयर की जीत, उसके संघर्ष और सफलता प्राप्त करने की कहानी को दर्शाती है। फिल्म में जहा निगम (कंगना रनौत) कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाती नजर आएंगी। जया निगम कभी इंडियन कबड्डी टीम की खिलाड़ी हुआ करती थीं, जो कि अब भारतीय रेलवे में नौकरी करती हैं। रेलवे की नौकरी करने के साथ जया एक घरेलू वाइफ का किरदार भी निभाती है। प्रशांत श्रीवास्तव (जस्सी गिल) जया के पति हैं, दोनो का एक बेटा भी है। जया को हमेशा इसी बात की कसक रहती है कि अब उसे कोई कबड्डी प्लेयर के रूप में कोई नहीं पहचानता। 

PunjabKesari
फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब जया 32 साल की उम्र में एक बच्चे की मां होने के बावजूद भी भारतीय टीम में कैसे वापसी करती हैं। प्रशांत और उसका बेटा और परिवार कैसे जया को राष्ट्रीय टीम में वापसी करने के लिए उसकी मदद करते हैं, यही सब फिल्म में दिखाया गया है।

PunjabKesari
फिल्म का डायरेक्शन निर्देशिका अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। इस फिल्म के जरिए अश्विनी ने लोगों को एक महिला के संघर्ष की कहानी बयां करने की कोशिश की है। 
फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो कंगना रनौत और जस्सी गिल के अलावा फिल्म में ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी अहम किरदार में शामिल है। फिल्म का म्यूजिक शंकर अहसान लॉय ने दिया है। 


 


Edited By

suman prajapati


Related News