Movie Review: रोचक कहानी के साथ कॉमेडी का तड़का लगाती है दिलजीत और मनोज बाजपेयी की 'सूरज पर मंगल भार

11/13/2020 1:26:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  दिवाली के मौके पर एक से बढ़कर एक फिल्म धूम-धड़ाका मचा रही हैं। ऐसे में थिएटर प्रेमियों के लिए दिलजीत दोसांझ और मनोज वाजपेयी की फिल्म सूरज पर मंगल भारी खास गिफ्ट बनकर आई है। फैंस के लंबे इंतजार के बाद आज 15 नवंबर को सूरज पर मंगल भारी फिल्म थिएटर्स पर रिलीज हो रही है। लॉकडाउन के बाद थिएटर पर रिलीज होने वाली ये पहली फिल्म है और फिल्म को दर्शकों के काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। अगर आप भी ये फिल्म देखने की तैयारी में हैं, तो आईए जान लेते हैं एक बार फिल्म का रिव्यू...

PunjabKesari


कहानी
'सूरज पर मंगल भारी' की कहानी एक ऐसे वेडिंग डिटेक्टिव की है, जोकि दूल्हा दुल्हन के रिश्तो के बीच एक अहम भूमिका निभाता है। मंगल राणे (मनोज बाजपेयी) की जिंदगी का प्यार छिन चुका है और इसका नतीजा ये होता है कि वो नहीं चाहता कि दूसरों को उनका प्यार मिले। इस लिए वो न चाहते हुए भी सूरज (दिलजीत दोसांज) का दुश्मन बना जाता है और उसके बस रहे घर पर ग्रहण लगा देता है। लड़की वाले रिश्ता करने के लिए सूरज के पास जाकर उसकी खोज-खबर निकलवाते हैं और मंगल उस पर कोई ऐब निकालकर उसका रिश्ता होने से पहले ही तुड़वा देता है। 

PunjabKesari


तब सूरज कसम खा लेता है कि कि वह सूरज की बहन तुलसी राणे (फातिमा सना शेख) को ही अपने प्यार में फंसाएगा और उससे शादी करेगा। लेकिन तुलसी के जीवन में भी एक रहस्य है और वो क्या है ये जानने के लिए आपको एक बार तो फिल्म देखनी ही होगी।

PunjabKesari


रिव्यू
सूरज पर मंगल भारी एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो शुरू से लेकर अंत तक एंटरटेनिंग बनाए रखती है और दर्शकों को बोर नहीं होने देती। दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी और फातिमा ने फिल्म में जबरदस्त रोल निभाए हैं और फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब होते नजर आए हैं। फिल्म के डायलॉग भी काफी अच्छे है और कई कई डायलॉग को लोगों को तालियां मारने में मजबूर करते हैं।

PunjabKesari


एक्टिंग
एक्टर मनोज बाजपेयी ने एक डिटेक्टिव के तौर पर जबरदस्त किरदार निभाया है और दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग भी काबिले-तारीफ है। वहीं फातिम सना शेख अपनी खूबसूरती के साथ अपनी एक्टिंग से भी लोगों को इम्प्रेस करने का काम करती हैं। दिलजीत और फातिमा की केमिस्ट्री खूब जमती है। अनु कपूर और सुप्रिया पिलगांवकर भी उम्दा अभिनय करते हुए नजर आते हैं।

PunjabKesari


संगीत
फिल्म के गाने भी ठीक है। पैपी नंबर गाने के अलावा पंजाबी सॉफ्ट सॉन्ग भी काफी बढ़िया है। कुछ गानों में लावणी की झलक देखने को मिलती है और बैकग्राउंड म्यूजिक भी कमाल का है.

 


suman prajapati


Recommended News