Movie Review: सपने को पूरा करने में कड़े संघर्ष की कहानी है नवाजुद्दीन की 'घूमकेतू'

5/23/2020 7:55:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद होने चलते कई फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। ऐसे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'घूमकेतू' भी 22 मई को ऑनलाइन रिलीज हो चुकी है। अगर आप भी फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो चलिए जाने एक बार फिल्म रिव्यू..

PunjabKesari
कहानी
फिल्म की कहानी मोहाना में रहने वाले घूमकेतू (नवाजुद्दीन सिद्दिकी) से शुरू होती है। फिल्मों में अपनी कहानी लिखने की चाहत में घूमकेतू बक्सा लेकर मुंबई निकल जाते हैं। वो फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर मेकर्स के दरवाजे खटखटाता है, लेकिन उसे हर जगह निराशा ही हाथ लगती है। पुलिस ऑफिसर (अनुराग कश्यप) घूमकेतू की तलाश में रहता है, जिसके पास उसकी न कोई तस्वीर है ना पहचान। अनुराग के लिए घूमकेतू को ढूंढने का टारगेट काफी मुश्किल होता है। सोनाक्षी सिन्हा, रणवीर सिंह और अमिताभ बच्चन मेहमान की भूमिका में शामिल होते है। अब फिल्म में ये देखना काफी मजेदार होगा कि अनुराग घूमकेतू को पकड़ने में कामयाब होते है या नहीं और घूमकेतू कहानीकार बनने में सफल होते है या उन्हें अभी और स्ट्रगल करना पड़ेगा।

PunjabKesari

एक्टिंग
नवाजुद्दीन की एक्टिंग जबरदस्त है। कॉमेडी से लेकर रोमांटिक किरदार में नवाजुद्दीन काफी फिट बैठते हैं। वहीं अनुराग कश्यप की एक्टिंग भी काफी शानदार है। वहीं रघुवीर यादव, सोनााक्षी और रणवीर की एक्टिंग भी सराहनीय है।
डायरेक्शन
पुष्पेंद्र मिश्रा ने फिल्म का डारेक्शन कमाल का किया है। वो फिल्म की कहानी में जान डालने में सफल रहते हैं। फिल्म के डायलॉग और कॉमेडी भी दर्शकों को याद रहने में कामयाब है।
 


Edited By

suman prajapati


Related News