रिलीज हुई फिल्म ''फन्ने खां'' का ट्रेलर, ऐश्वर्या का दिखा ग्लैमरस अंदाज

7/6/2018 2:56:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म एक ऐसे पिता की कहानी है, जो आॅर्केस्ट्रा में काम करता है, लेकिन अपनी बेटी को लता मंगेशकर की तरह फेमस सिंगर बनाना चाहता है। बेटी की इच्छाओं को पूरा करने के लिए वह मशहूर सिंगर बनीं ऐश्वर्या को किडनैप कर लेता है, जिसमें उसकी मदद राजकुमार राव करते हैं।

 

2 मिनट 41 सैकेंड का ट्रेलर अनिल कपूर के इंट्रोडक्शन से शुरू होता है - भाईयों और बहनों अब आपके सामने आ रहे हैं झंकार ऑर्केस्ट्रा के फनकार फन्ने खां। कैलेंडर के साल 1990 से लेकर 2018 तक तेजी से बदलते हैं। अगले सीन में अनिल ऑडिशन देने जा रही अपनी बेटी से कहते हैं लता जी का कोई एवरग्रीन गाना, गाना बेटा। अनिल की बेटी मोटी और सुरों में पक्की न होने कारण रिजेक्ट कर दी जाती है। अनिल की बेटी बेबी सिंह यानी ऐश्वर्या की फैन है। उसके शो को देखते हुए वह कहती है कि एक रिबन काटने के उसे तीस लाख रूपए मिलते हैं। फन्ने खां इस बात को पकड़ लेता है और राजकुमार राव के साथ मिलकर बेबी सिंह को किडनैप कर लेता है। बाकि सब जानने के लिए आपको ट्रेलर देखना होगा। 

 

फिल्म का डायरेक्शन अतुल मांजरेकर ने किया है। प्रोडक्शन भूषण कुमार, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, पीएस भारती, राजीव टंडन, कृष्ण कुमार कुसुम अरोरा और निशांत पिट्‌टी ने किया है। अनिल कपूर के साथ फिल्म में दिव्या दत्ता भी हैं, जो उनकी पत्नी की भूमिका में होंगी।

 

Punjab Kesari