सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है फिल्म ''2.0'' के ये मीम, देख हंसी रोकना होगा मुश्किल

9/15/2018 5:26:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार रजनीकांत नजर आएंगे। टीजर में अक्षय का लुक काफी डरावना है।

 

PunjabKesari

 

 

टीजर लॉन्च के कुछ ही मिनटों के भीतर यह इंटरनेट पर वायरल हो गया है और यूट्यूब पर इसे अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 500 करोड़ के बजट से बन रही इस फिल्म में अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। जहां इस फिल्म के टीजर ने काफी सुर्खियां बटौरी, वहीं टीजर में दिखाए गए कुछ सीन्स को लेकर ट्रोल भी हुई।

 

PunjabKesari

टीजर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें रोबोट चिट्टी का किरदार निभा रहे रजनीकांत 360 डिग्री गन से दुश्मनों को खत्म कर रहे हैं। एक यूजर को यह सीन काफी हद तक दिवाली की चकरी जैसा लगा। डबस्मैश ऐप म्यूजिकली पर तंज कसते हुए एक यूजर ने ये मीम बनाया। 

 

PunjabKesari

 

 

 

फिल्म की बात करें तो टीजर देखने से ही लग रहा है कि इसे हॉलीवुड स्टैंडर्ड का बनाने की कोशिश की गई है। माना जा रहा है कि '2.0' साल की सबसे बड़ी ओपनर बन सकती है। कई एक्सपर्ट्स का मानना है कि अगर फिल्म को बढ़िया माउथ पब्लिसिटी मिले तो ये पहले ही दिन 100 करोड़ तक कमा सकती है।

 

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार विलेन का रोल कर रहे हैं। फिल्म का बजट 550 करोड़ बताया जा रहा है, जो बाहुबली से 200 करोड़ रुपए ज्यादा है। फिल्म 29 नवंबर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News