18 महीने बाद मौसमी चटर्जी के दामाद ने विसर्जित की पत्नी की अस्थियां, पति ने बताई इसकी वजह

6/19/2021 12:30:34 PM

मुंबई: 70 और 80 के दौर की फेमस एक्ट्रेस रहीं मौसमी चटर्जी अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। कहते हैं कि मौसमी इमोशनल सीन्स में इस कदर डूब जाती थीं कि कैमरे के सामने रियल में रोने लगती थीं। फिल्मों के साथ मौसमी पर्सनल लाइफ खासकर अपने बच्चों के चलते सुर्खियों में रही। साल 2019 में  मौसमी चटर्जी की बेटी पायल का निधन हो गया था। बेटी के निधन के बाद मौसमी और उनके दामाद के बीच काफी विवाद भी हुआ था। वहीं अब समी चटर्जी के दामाद डिकी सिन्‍हा ने 18 महीने बाद पत्नी पायल की अस्थियां विसर्जित की।

PunjabKesari

 जी हां, डिकी सिन्‍हा ने पिछले हफ्ते ही  पायल की अस्थियों विसर्जित किया है।डीकी ने अब तक पायल की अस्थियों को घर के बाहर रखा था और अब उन्होंने त्रिवेणी संगम में अस्थियों को विसर्जित कर दिया। इस बारे में बात करते हुए डिकी ने कहा-'मैंने पायल के अंतिम संस्कार के वक्त उससे वादा किया था कि मैं उसकी अस्थियों को त्रिवेणी संगम में विसर्जित करूंगा क्योंकि ये उसकी फेवरेट धार्मिक जगह थी क्योंकि उसका आस्था पर विश्वास था। यहां तक की वह खुद भी त्रिवेणी संगम जाना चाहती थी, लेकिन हम जा नहीं पाए। अब तक मैंने उसकी अस्थियों को घर के बाहर रखा था और अब हमेशा के लिए त्रिवेणी संगम में उसे रख दिया। वह जहां भी है खुश है मैं उसके लिए कुछ भी कर सकता हूं।'

PunjabKesari

इतने दिनों तक अस्थियों को विसर्जित ना करने पर डिकी ने कहा- मैंने पिछले साल ही त्रिवेणी की टिकट्स बुक कर ली थी लेकिन कोविड की वजह से देरी होती रही। मैं जो खोया है वो मैं ही जाता हूं। पायल के जाने से मैं अकेला हो गया हूं।

PunjabKesari

सास मौसमी संग विवाद

साल 2018 में मौसमी ने डिकी के खिलाफ शिकायत दर्ज की कि वह पायल का ध्यान नहीं रख रहे हैं और उनकी बेटी को उन्हें सौंप दिया जाए लेकिन पायल, डिकी के साथ ही रहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक चटर्जीस और डिकी साथ में बिजनेस कर रहे थे और उसी में आई दिक्कतों की वजह से दोनों में मतभेद हुए। इसके बाद पायल को डायबिटीज हो गया और 30 महीनों तक कोमा में थीं। इसके बाद पायल की हालत में थोड़ा सुधार आया और वह सहारे के जरिए चलने लगीं लेकिन फिर पायल के नेफ्रोलॉजिकल सिस्टम की वजह से कई कॉम्पलीकेशन्स होने लगे। उनकी 2 सर्जरी हुई जिसमें एक ब्रेन की भी थी। वहीं डिकी ने  ने एक इंटरव्यू में कहा था-पायल के निधन के बाद मौसमी उन्हें देखने भी नहीं आईं। पायल के अंतिम संस्कार में सिर्फ उनके पिता और बहन आए थे।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static