मैं आपको शब्दों से कहीं ज्यादा प्यार करती हूं...मौनी रॉय ने खास अंदाज में मंदिरा बेदी को किया बर्थडे विश, बेस्ट फ्रेंड के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

4/15/2022 1:46:44 PM

मुंबई. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। मौनी रॉय ने भी खास अंदाज में बेस्ट फ्रेंड मंदिरा को बर्थडे विश किया है। मौनी ने मंदिरा के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। 

PunjabKesari
तस्वीरों में मौनी और मंदिरा अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। दो तस्वीर में मंदिरा ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। वहीं मौनी सिल्वर ड्रेस में नजर आ रही है। दोनों दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। मौनी ने बेस्ट फ्रेंड के साथ अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें मंदिरा मौनी को दुपट्टा ओढ़ाते और किस करते दिखाई दे रही है। हल्दी सेरेमनी की तस्वीर में मंदिरा मौनी पर फूलों की बरसात करती हुई नजर आ रही है। अन्य तस्वीरों में दोनों बिकिनी लुक में दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा- 'मेरी मंदिरा आप मेरे लिए सबसे मूल्यवान दोस्त, मेरी बहन, मेरे परिवार में से एक बन गए हो। पिछला साल आपके लिए काफी कठिन रहा। आपने अपने सबसे बड़े दुख को वीर, तारा और अपने सभी दोस्तों के प्रति प्यार और दया में बदल दिया है। इतना कुछ मैंने देखा और सीखा है, मैं बहुत प्यार करती हूं और प्रशंसा करती हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी खूबसूरत लड़की। मैं आपको शब्दों से कहीं ज्यादा प्यार करती हूं।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और मंदिरा को बर्थडे विश कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

बता दें मौनी और मंदिरा की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों काफी समय से एक साथ है। मौनी और मंदिरा को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम सपेंड करते भी देखा जाता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर प्यार लुटाती रहती हैं।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News