''ब्रह्मास्त्र'' के डिजिटल प्रीमियर से पहले मौनी रॉय ने अपने किरदार को लेकर कही ये बात

10/26/2022 1:42:01 PM

नई दिल्ली। एस्ट्रावर्स में आपका स्वागत है! प्यार और प्रकाश की शक्ति और अंधेरे के खिलाफ उनकी लड़ाई को देखने का यह दूसरा मौका है। डिज्नी+ हॉटस्टार ने इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर - 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' के डिजिटल प्रीमियर के साथ एक सुपर पावरफुल अस्त्र की ताकत का इस्तेमाल किया है। दर्शक हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में से अपनी पसंदीदा भाषा के चुनाव के साथ बड़े ही आराम  से इस ग्रैंड अनुभव को जी सकते हैं और फिर एंजॉय कर सकते हैं। 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली इस मैग्नम ओपस का निर्माण स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लिखा गया हैं।

 

ऐसे में अपनी इस फिल्म के डिजिटल प्रीमियर से पहले, मौनी रॉय, जो एस्ट्रावर्स में खतरनाक और पावरफुल जूनून की भूमिका निभा रही है, ने एक्शन-एडवेंचर फैंटेसी फिल्म में अपने किरदार को मिली तारीफ के बारे में बात की है। बता दें इस फिल्म में मौनी ने एक विलेन का रोल प्ले किया है। उन्होंने कहा, "मैं अपने किरदार को मिले सपोर्ट से काफी अभिभूत थी! जूनून के बारे में बहुत सारी जिज्ञासा है, बहुत सारे सवाल हैं और वह कौन है - जो बहुत ही रोमांचक है। ”

 

उन्होंने आगे कहा, “इस पैमाने की एक परियोजना में खलनायक के रूप में सभी के दिल में घर कर जाना बिल्कुल भी नहीं है, लेकिन फिर भी दर्शकों के साथ कनेक्ट कर जाना बेहद संतुष्टिदायक और विनम्र है। मुझे ऐसा अद्भुत किरदार निभाने का मौका देने के लिए मैं अयान की हमेशा आभारी हूं।" अयान मुखर्जी-निर्देशित, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा एक्सक्लूसिवली  डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें, 4 नवंबर से स्ट्रीमिंग शुरू होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News