मेरे यार की शादी है...मौनी राॅय की शादी में धमाल मचाने गोवा पहुंच रहें हैं उनके फ्रेंड्स, 27 जनवरी को दुल्हनियां बनेगीं टीवी की 'पार्वती'

1/26/2022 2:42:06 PM

मुंबई: टीवी की 'पार्वती' यानि एक्ट्रेस मौनी रॉय इस वक्त अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबर है कि मौनी 27 जनवरी को दुल्हन बनने जा रही हैं। खबरें हैं कि मौनी ने शादी में आनेवाले मेहमानों को इन्विटेशन देने के साथ ही इस शादी पर चुप्पी बनाए रखने की अपील की है।

मंगलवार को ही मौनी राॅय गोवा के लिए रवाना हुईं जहां वह बाॅयफ्रेंड सूरज नाम्बियार संग शादी रचाएंगी। मौनी गोवा में अपनी शादी की तैयारी में काफी व्यस्त हैं। मौनी की शादी में शामिल होने के लिए उनके फ्रेंड्स भी गोवा के लिए रवाना हो गए,जिसकी झलकियां मौनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने कुछ दोस्तों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैन्स अनुमान लगा रहे हैं कि ये सभी उनकी शादी में पहुंच रहे हैं। मौनी ने किसी का वीडियो क्लिप शेयर किया है तो किसी की एयर टिकट दिखाई है।

मौनी ने जिया मुस्तफा का एयर टिकट पोस्ट किया है यानी उनकी शादी में वह भी पहुंच रही हैं।

इसके अलावा निधि कुंद्रा, प्रोड्यूसर बंटी वालिया की वाइफ वनेसा बी वालिया भी शामिल हैं।

इसके अलावा म्यूजिक डायरेक्टर मनमीत सिंह की वीडियो भी मौनी ने शेयर की जिसमें मनमीत ने इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय को टैग कर लिखा है- हम आ रहे हैं।

पहले खबर थी कि मौनी सूरज के साथ अपनी शादी दुबई में प्लान कर रही थीं, लेकिन बाद में गोवा का प्लान किया गया। बताया जा रहा है कि मौनी रॉय फाइव स्टार होटल W Goa में शादी रचाने जा रही हैं जो वगाटर बीच पर मौजूद है। हाल ही में गोवा में इसी होटल में मौनी अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी जिसे उनकी बैचलरेट पार्टी बताया गया। खबरें हैं कि शादी के एक दिन बाद यानी 28 जनवरी को गोवा में ही मौनी और सूरज का रिसेप्शन होगा।

Content Writer

Smita Sharma