Mehndi & Haldi Ceremony: मौनी राॅय के हाथों में सजी साजन के नाम की मेहंदी,पिया सूरज के रंग में रंगते ही खिला टीवी की ''पार्वती'' का चेहरा

1/26/2022 5:32:15 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय कल यानि 27 जनवरी को दुल्हन बनेंगी। मौनी गोवा में लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लेंगी। बंगाली ब्यूटी मौनी ने भले ही अपने संबंधों और उनकी शादी के बारे में बात करने से परहेज किया हैलेकिन अब उनकी प्री-वेडिंग रस्में शुरू हो चुकी हैं।

PunjabKesari

मौनी के दोस्त जिया मुस्तफा, मंदिरा बेदी, अर्जुन बिजलानी, रोहिणी अय्यर, मीत ब्रोस फेम मनमीत सिंहशादी के लिए पहले ही गोवा पहुंच चुके हैं। मौनी और सूरज की शादी भारतीय पारंपरा के अनुसार होगी।

PunjabKesari

इसके तहत हल्दी, मेहंदी और संगीत रस्मों की शुरुआत हो चुकी है। हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें अब इंटरनेट पर तेजी से वायर हो रही है।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो टीवी की पार्वती येलो आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने गोल्ड ज्वेलरी कैरी की है। ये तस्वीर पूजा के दौरान की लग रही है।

PunjabKesari

मेहंदी सेरेमनी के लिए ग्रीन कलर का मौनी फ्लोरल आउटफिट चुना। मांग टीका और बड़े-बड़े झुमके उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

PunjabKesari

हाथों में मेहंदी लगाते मौनी
 

PunjabKesari

हल्दी सेरेमनी की बात करें तो इसके लिए मौनी व्हाइट आउटफिट को चुना। फूलों से बनी ज्वैलिरी पहने मौनी बला की खूबसूरत लग रही हैं। पिया के रंग में रंगी मौनी इस दौरान बेहद खुश दिखीं। एक तस्वीर में मौनी सूरज और दोस्तों संग पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari

सूरज नांबियार के साथ मौनी
 

View this post on Instagram

A post shared by @filmyring

बताया जा रहा है कि मौनी रॉय फाइव स्टार होटल W Goa में शादी रचाने जा रही हैं जो वगाटर बीच पर मौजूद है। हाल ही में गोवा में इसी होटल में मौनी अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी जिसे उनकी बैचलरेट पार्टी बताया गया। खबरें हैं कि शादी के एक दिन बाद यानी 28 जनवरी को गोवा में ही मौनी और सूरज का रिसेप्शन होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Celebrity Face (@celebrityface)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News