बैकलेस सूट...कजरारे नैन..पति संग स्पाॅट हुईं मौनी के  सिंपल अंदाज ने जीता फैंस का दिल, गोद में बच्चे की तरह चिपका दिखा पेट डाॅग थियो

3/2/2022 10:44:52 AM

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय इन दिनों पति सूरज नांबियार संग अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में कपल ने अपनी शादी की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस मौके पर मौनी ने शादी की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी। इतना ही नहीं मौनी ने अपने ससुराल (बैंगलुरू) में माता की चौकी भी रखी।

इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं अब मौनी पति सूरज संग मुंबई लौट आईं हैं। मंगलवार देर रात मौनी को सूरज संग बांद्रा में  स्पाॅट किया गया।  

इस दौरान मौनी रॉय का सिंपल अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो मौनी ग्रीन कलर के बैकलेस सूट में खूबसूरत लगी। मिनिमल मेकअप, मांग में सिंदूर और कजारारे नैना मौनी के सिंपल लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

वहीं सूरज  व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू ट्रैक पैंट में कूल दिखे। इस दौरान की गोद में उनका प्यारा Pet थियो नजर आया, जो उनसे बिल्कुल बच्चे की तरह चिपका दिखा।

मौनी अक्सर सोशल मीडिया पर थियो के साथ तस्वीरें शेयर किया करती हैं, कभी उसे दुलारती तो कभी पुचकारती नजर आती हैं। फैंस मौनी और सूरज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें शादी के बाद हाल ही में मौनी रॉय अपने एक म्यूजिक वीडियो 'पूरी गल बात' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती दिखी।

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो मौनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आनेवाली हैं। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। इसके अलावा वह डांस रियालिटी शो DID लिटिल मास्टर में जज की भूमिका निभाती दिखेंगी। 

Content Writer

Smita Sharma