शादी के बाद पहली बार पति सूरज के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई मौनी रॉय, रेड स्लिक साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी मिसेज नांबियार

1/30/2022 7:44:11 PM

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। शादी के बाद मौनी और सूरज ने दोस्तों के साथ खूब पार्टी की। मंदिरा बेदी और अर्जुन बिजलानी ने खूब धमाल मचाया। इसी बीच मौनी को पति सूरज नांबियार के साथ शादी के बाद पहली बार गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में मौनी रेड स्लिक साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन झूमके पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप, मांग में सिंदूर और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं सूरज व्हाइट कुर्ते पजामे में काफी जच रहे हैं। दोनों मीडिया के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


बता दें मौनी और सूरज ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया। मौनी और सूरज ने गोवा में धूमधाम से शादी की। दोनों ने पहले साइथ इंडियन और फिर दोनों ने बंगाली रस्मों से शादी की। कोरोना के कारण दोनों की शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए। 

Content Writer

Parminder Kaur