मौनी रॉय ने दिशा पटानी और सोनम बाजवा के साथ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, बालकनी में खड़े होकर सनसेट का मजा लेती नजर आईं हसीनाएं

3/11/2023 2:39:45 PM

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मौनी ने दिशा पटानी और सोनम बाजवा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी पसंद की जा रही हैं।


लुक की बात करें तो मौनी व्हाइट क्रॉप टॉप और ग्रे स्कर्ट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ क्रीम कलर का ट्राउजर पहना हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है।

वहीं दिशा मैरून क्रॉप टॉप और क्रीम कलर के प्रिंटेड ट्राउजर में दिखाई दे रही है और सोनम बाजवा ने व्हाइट टॉप और डेनिम जींस पहनी हुई है।

तीनों हसीनाएं बालकनी में खड़े होकर सनसेट का मजा लेती हुईं नजर आ रही है और काफी लग रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें मौनी इस समय 'एंटरटेनमेंट टूर' में बिजी है। इस टूर पर वह सुपरस्टार अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, नोरा फतेही और सोनम बाजवा के साथ है।

Content Writer

Parminder Kaur