येलो ड्रेस में मौनी रॉय ने शेयर की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें, सीढ़ियों पर बैठ एक्ट्रेस ने यूं फ्लॉन्ट किया हाथों पर लिखा पिया का नाम

1/29/2022 4:58:49 PM

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंध चुकी है। शादी के बाद से मौनी लगातार चर्चा में बनी हुई है। कपल ने शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी दी है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज धमाल मचा रहे हैं। मौनी और सूरज ने पार्टी में दोस्तों के साथ खूब डांस किया। इसी बीच मौनी ने अपनी मेंहदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।


तस्वीरों में मौनी येलो ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन जूलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। मौनी सीढ़ियों पर बैठकर मेंहदी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस के हाथ पर सूरज का नाम लिखा साफ नजर आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


काम की बात करें तो मौनी बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आएंगे। आयन मुखर्जी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

Content Writer

Parminder Kaur