बादलों जैसी ड्रेस पहन मौनी रॉय ने कार में बैठकर कराया फोटोशूट, एक्ट्रेस से ज्यादा गाउन ने खींचा फैंस का ध्यान

12/27/2020 12:08:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने लुक्स के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अपने लुक को हाई-फाई कैटेगरी में रखना मौनी को अच्छे से आता है। बस यही वजह है कि लड़कियां उनके फैशन सेंस को करीब से फॉलो करती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी कार में बैठकर जबरदस्त फोटोशूट करवा रही हैं। इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "आसमान उसके लिए काफी है, क्योंकि वह बादलों पर चलने वाली है। साहित्य, सूरज और अन्य मौसमों के बीच।


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में मौनी रॉय पेल ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।


 

 

इस ड्रेस में मौनी ने खुद को पूरा ढक रखा है और ऐसे प्रतीत होता है जैसे एक्ट्रेस बादलों के बीच बैठी पोज दे रही हों। हसीना से ज्यादा उनकी ड्रेस लोगों का ध्यान खींच रही है। बावजूद इसके मौनी भी अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को मात दे रही हैं।

 

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। ऑवरऑल लुक में वाकई में गॉर्जियस लग रही हैं।

 

वर्क फ्रंट पर, हाल ही में मौनी की न्यू वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है और जिसमें एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।

 

suman prajapati