Dreaming Of Beaches: कहीं पूल में चिल करतीं तो कभी समंदर ट्रैक पर इठलाती दिखी मौनी रॉय, मिसेज नांबियार की हर तस्वीर ने मचाया बवाल

4/9/2022 3:52:18 PM

मुंबई.  एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। इन दिनों एक्ट्रेस वेकेशन टाइम को खूब मिस कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने अलग-अलग वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari
मौनी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें कुछ में वह ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट बिकिनी में दिखाई दे रही है और पूल में पोज दे रही है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है। अन्य तस्वीरों में मौनी ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही है।

PunjabKesari

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस रेत और समंदर ट्रैक पर खड़े होकर पोज दे रही है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस अपने वेकेशन टाइम को खूब मिस कर रही है। मौनी की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News