हल्दी सेरेमनी में मौनी और उनके पति पर दोस्तों ने की फूलों की वर्षा, व्हाइट ड्रेस के साथ फ्लोरल ज्वेलरी में देखते ही बन रही थी एक्ट्रेस की खूबसूरती

2/1/2022 5:21:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने 27 जनवरी को दो अलग-अलग समारोहों में शादी की। सुबह दोनों मलयाली रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे। बाद में, शाम को उन्होंने एक भव्य बंगाली शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मौनी अब फ्री होकर अपनी शादी की प्री-वेडिंग की फोटोज शेयर कर रही हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

मौनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की और उससे पहले अपने व्हाइट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो मौनी ने अपनी हल्दी सेरेमनी वाले दिन व्हाइट आउटफिट पहना, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग फ्लोरल ज्वेलरी कैरी की।

 

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

कंप्लीट लुक में टीवी की पार्वती की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। अन्य हल्दी वाली तस्वीरों में एक्ट्रेस और उनके पति पर पीले फूलों की वर्षा की जा रही है। दोनों अपनी हल्दी सेरेमनी को खूब एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, मौनी रॉय की शादी में इंडस्ट्री से एक्ट्रेस मंदिरा बेदी, आशका गोराडिया, मीत ब्रदर्स मनमीत सिंह, उनकी पत्नी अर्जुन बिजलानी, डीआईडी फेम राहुल समेत कई अन्य सेलेब और करीबी लोग शामिल हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News