मैरून ड्रेस में तुर्की से मौनी रॉय ने शेयर की गॉर्जियस तस्वीरें, एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फिसला फैंस का दिल

6/6/2022 10:05:20 AM

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय को एक्टिंग के साथ-साथ घूमने का भी काफी शौक है। एक्ट्रेस को अक्सर वेकेशन एंजॉय करते देखा जाता है। इन दिनों एक्ट्रेस तुर्की में पति सूरज नांबियार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। मौनी लगातार वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।


लुक की बात करें तो मौनी मैरून ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक लॉन्ग शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस ने अपने को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में मौनी बेहद गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस के पीछे समंदर का नजारा देखने लायक है। मौनी की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 


काम की बात करें तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। इस फिल्म को आयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Content Writer

Parminder Kaur