बोल्ड लुक से मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्परेचर, येलो बिकिनी पहन कभी धूम में आराम फर्माती तो कभी बुक्स पढ़ती नजर आईं एक्ट्रेस

1/13/2022 2:53:59 PM

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बिकिनी लुक में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लग रही हैं। 


तस्वीरों में मौनी येलो बिकिनी में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस बुक पढ़ते हुए धूप का मजा लेती हुई दिखाई दे रही है। मौनी की बोल्डनेस देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें मौनी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ 27 जनवरी को शादी करने जा रही है।

सूरज दुबई के बिजनेसमैन हैं। 26 जनवरी से शादी की तैयारियां शुरू होगी। एक्ट्रेस गोवा में शादी करेंगी और इस सेरेमनी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होगे।

Content Writer

Parminder Kaur