शिमरी ब्लैक लहंगे में मौनी रॉय का स्टनिंग फोटोशूट, कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने दिए झक्कास पोज

6/21/2022 4:20:46 PM

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

PunjabKesari
लुक का बात करें तो मौनी शिमरी ब्लैक लहंगे में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है और बालों को खिला छोड़ा हुआ है। कानों के झूमके एक्ट्रेस के लुक में और भी चार-चांद लगा रहे हैं। इस लुक में एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत लग रही है। मौनी की इन तस्वीरों को देख कर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती नजर आ रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। इस फिल्म को आयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म से मौनी का फर्स्ट लुक सामने आया था। पोस्टर में मौनी बेहद खतरनाक लग रही थी। फैंस ने इस पोस्टर को खूब पसंद किया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News