याच पर पति सूरज संग रोमांटिक हुईं मौनी राॅय, समंदर के बीचो बीच LipLock करता दिखा कपल

8/9/2022 3:12:35 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय और उनके पति सूरज नांबियार बी-टाउन के पाॅपुलर कपल्स में से एक हैं। मौनी अक्सर सोशल मीडिया पर पति संग बिताए पलों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में पति सूरज के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल  समंदर के बीचोबीच याच पर समय बिताया।

PunjabKesari

इस दौरान सूरज भी अपनी पत्नी पर प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पाए। इन तस्वीरों को मौनी ने पति के बर्थडे पर शेयर किया है। शेयर की तस्वीरों में मौनी अपने पति सूरज नांबियार को लिप टू लिप किस करती हुई दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो मौनी व्हाइट ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। ब्लैक शेड्स मौनी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं सूरज व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस में हैंडसम दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ मौनी ने लिखा-'हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी की चमक और दुनिया में सबसे अच्छी झप्पियां और पप्पियां देने वाले...मैं तुम्हारे साथ अनंतकाल तक रहने का इंतजार नहीं कर सकती। तुम मेरे सब कुछ और मेरा सबसे खूबसूरत हिस्सा हो।'

PunjabKesari

मौनी इसी साल सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। दोनों 2019 में पहली बार मिले थे और मौनी सूरज को देखते ही अपना दिल हार बैठी थीं। इसके बाद काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News