यादें: सुशांत सिंह राजपूत संग मौनी राॅय ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, अंकिता लोखंडे भी साथ आईं नजर

6/26/2020 2:23:02 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा कहे दो हफ्ते होने वाले हैं। लेकिन  दिवंगत एक्टर के फैंस और फ्रेंड्स उन्हें हर दिन याद कर रहे हैं। सभी आए दिन सुशांत की तस्वीरें शेयर कर अपनी दिल की बातें व्यक्त कर रहे हैं। इसी बीच बाॅलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सुशांत और अंकिता लोखंडे संग कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की।

PunjabKesari

सामने आईं इन तस्वीरों में सुशांत ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में वह लंबे बालों वाले लुक में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को देख ऐसा लगा रहा है कि ये फोटोज फिल्म एम.एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के दौरान की है, जब सुशांत फिल्म की शूटिंग में बिजी थीं।

PunjabKesari

तस्वीर में सुशांत दोनों एक्ट्रेस के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। सुशांत, अंकिता और मौनी की इन फोटोज को सभी बहुत पसंद कर रहे हैं। हिना खान सहित कई सेलेब्स ने इन तस्वीरों पर कमेंट किया है। फैंस भी कमेंट कर सुशांत को याद कर रहे हैं। मौनी ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा-'याद'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत के सुसाइड करने के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है। एक्टर के घर से भी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। मुंबई पुलिस बहुत ही गहराई से इस मामले की जांच कर रही है। वह सुशांत से जुड़े हर उस पहलू पर टटोल के देख लेना चाहती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News