डेनिम शाॅर्ट्स में परिणीति तो मौनी राॅय के साड़ी लुक ने चुराया दिल, बीते 24 घंटे में इस अंदाज में स्पाॅट हुए बी-टाउन स्टार्स

9/21/2021 3:28:43 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स जहां भी जाते हैं कैमरा उनको फॉलो करना नहीं भूलता। चाहे कोई फिल्म का प्रमोशन हो या फिर किसी इवेंट हर जगह मीडिया इन पर अपनी नजर रखती है। वहीं बीते 24 घंटों में कई स्टार्स अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए। कोई रेस्टोरेंट के बाहर, कोई मीटिंग के लिए ऑफिस तो कोई एयरपोर्ट पर दिखा। देखिए अपने पसंदीदा स्टार्स के लुक्स.... 

PunjabKesari

मौनी राॅय

सबसे पहले बात करते हैं एक्ट्रेस मौनी राॅय की। मौनी राॅय को सोमवार शाम रियालिटी शो डांस दीवाने के सेट के बाहर देखा गया। इस दौरान मौनी का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस पीक कलर की साड़ी में गाॅर्जियस नजर आईं। इस लुक को मौनी ने इंटेस आई मेकअप और मिनिमल मेकअप से पूरा किया था। 

PunjabKesari

प्रीति जिंटा

बाॅलीवुड की डिंपल गर्ल यानि प्रीति जिंटा लंबे अरसे बाद मीडिया कैमरा में कैद हुईं। इस दौरान प्रीति व्हाइट टाॅप और ब्लैक जींस में स्टाइलिश दिखीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेय्रस और हील्स प्रीति के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 

PunjabKesari

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा उन हसीनाओं में से एक हैं, जो ग्लैमरस दिखने के चक्कर में अपने कंफर्ट से कोई समझौता नहीं करती हैं। मंगलवार सुबह परिणीति को एयरपोर्ट पर देखा गया। परिणीति ने डेनिम शॉर्ट्स की एक जोड़ी को राउंड नेकलाइन वाली टी-शर्ट और प्लेड ब्लेजर के साथ पेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने स्टाइल एलिमेंट ऐड करते हुए वाइट स्नीकर्स डाले थे। 

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा 

मलाइका अरोड़ा को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित योगा क्लासेस के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया था। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक ब्रालेट के साथ थाइस पैटर्न वाले शॉर्ट्स में एकदम कमाल की लग रही थीं।

PunjabKesari

यामी गौतम 

PunjabKesari

डेजी शाह

PunjabKesari

करिश्मा तन्ना

PunjabKesari
 

जरीन खान

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News