अपनी ड्रेस में अनकंफर्टेबल दिखीं मौनी राॅय,वीडियो में रिकॉर्ड हुआ ''Oops मोमेंट'' तो यूजर्स बोले-''ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो?''

8/31/2021 10:48:08 AM

मुंबई: बी-टाउन एक्ट्रेसोस अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कई बार ये एक्ट्रेसेस अपनी छोटी और बोल्ड ड्रेसेस की वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो जाती है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस मौनी  राॅय के साथ भी हुआ। दरअसल, हाल ही में मौनी  को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान मोनी ग्रीन कलर की बैकलेस हाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं।

इस लुक में मोनी बेहद ही गाॅर्जियस लग थी हालांकि अपनी बोल्ड ड्रेस की वजह से एक्ट्रेस ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मौनी  कैमरा से बचकर भागती दिखाई पड़ रही हैं हालांकि जैसे ही वह गाड़ी में बैठती हैं तो गलती से Oops मोमेंट का शिकार हो जाती हैं जो कि कैमरा में रिकॉर्ड हो जाता है।

इतना ही नहीं वीडियो में मौनी अंधेरी में टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर जब अपने फैंस के साथ पोज देती हैं जब भी वह ड्रेस की वजह से अनकंफर्टेबल दिखती हैं। वह बार बार अपनी ड्रेस को ठीक करते नजर आ रही हैं।

अब जैसी ही एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। लोगों ने मौनी  द्वारा इस तरह का आउटफिट पहने जाने की निंदा की।एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा-'एक तरफ बालों से छिपा लिया और दूसरी तरफ हाथ से वो ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हैं जिनमें वो सहज महसूस नहीं करते।' 

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- 'ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो कि बार-बार छुपाना पड़ता है।' इसी तरह एक यूजर ने लिखा-'जब बार-बार खुद को ढंकना पड़े तो ऐसे कपड़े पहनना ही क्यों है? क्या ये हमारी संस्कृति है?'


काम की बात करें तो मौनी राॅय टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। उन्होंने क्यों की सास भी कभी बहू थी से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई शोज में नजर आईं। मौनी ने टीवी की इच्छाधारी नागिन बन खूब सुर्खियां बटोरी।

बाॅलीवुड की बात करें तो मौनी ने फिल्म गोल्ड से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इसके बाद मौनी मेड इन चाइना फिल्म में नजर आईं थी। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो मौनी ब्रह्मास्त्र, बोले चूड़ियां जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

 

Content Writer

Smita Sharma