टीवी की पार्वती के घर जल्द बजेगी शहनाई! सूरज नांबियार के घरवालों से मिली मौनी राॅय की मां

3/17/2021 12:37:25 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय पिछले काफी वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि मौनी राॅय को उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है। मौनी रॉय बीते कई समय से दुबई के एक बैंकर सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं। कपल जल्द ही शादी के बंन में बंधने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिनों पहले मौनी रॉय की मम्मी सूरज नांबियार के पैरंट्स से मिलीं।

 

उन्होंने मौनी और सूरज नांबियार के रिश्ते की बात की। यह मुलाकात एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर हुई थी और उसमें मौनी रॉय के भाई भी मौजूद थे। मंदिरा बेदी, मौनी रॉय की अच्छी दोस्त हैं। यही कारण है कि   मुलाकात उनके घर पर की गई।


बताया जा रहा है कि मौनी की मां ने सूरज के घरवालों से मिलकर शादी की तारीख भी तय कर ली है। अब देखना यह होगा कि मौनी और सूरज नांबियार की शादी कब होती है। वैसे कहा तो यह भी जा रहा है कि उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

लाॅकडाउन में हुई थी मुलाकात

मौनी रॉय और सूरज की मुलाकात कोरोनावायरस के कारण किए गए लॉकडाउन के दौरान हुई थी। उन दिनों मौनी भी  दुबई में थीं और पूरा वक्त अपनी बहन, बहनोई और उनके बच्चों के साथ बिताया था। उसी दौरान मौनी रॉय और सूरज नांबियार की नजदीकियां बढ़ीं।

इंस्टग्राम पर ऑफिशल किया रिश्ता

मौनी रॉय ने सूरज नांबियार के साथ अपना रिलेशनशिप भी इंस्टग्राम पर ऑफिशल कर दिया था। कुछ महीने पहले ही मौनी रॉय ने सूरज नांबियार के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इतना ही नहीं बाद में मौनी रॉय ने सूरज और उनकी फैमिली के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी और उसमें उन्होंने सूरज के पैरंट्स को 'मॉम' और 'डैड' बताया था। काम की बात करें तो मौनी जल्द ही रणबीर कूपर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। 

 

Content Writer

Smita Sharma