स्टाइलिश लुक में मौनी रॉय ने एयरपोर्ट पर मारी एंट्री,पहले न देखा होगा हसीना का ये अंदाज

7/27/2021 1:47:20 PM

मुंबई: मौनी राॅय टेली टीवी वर्ल्ड की सबसे स्टाइलिश एंड ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वैसे तो मौनी राॅय को ट्रेडिशनल आउटफिट काफी पसंद हैं लेकिन वह कर्वी एंड फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करने के लिएबोल्ड लुक्स को कैरी करने में भी पीछे नहीं रहती हैं।

इस बात का सबूत उनकी लेटेस्ट तस्वीरें हैं। दरअसल, मौनी को सोमवार को  मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। एयरपोर्ट लुक की बात करें तो  ब्लैक एंड व्हाइट स्पैगटी स्लीव्स टॉप और  मैचिंग पैंट में नजर आईं हैं।

मौनी का टाॅप क्रॉप लुक में होने के साथ स्किनीफिट था, जिसमें न केवल मौनी के टोंड एब्स बहुत अच्छे से हाइलाइट हो रहे थे। मौनी ने अपने बालों को खुला रखा था, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक मास्क से अपने फेस को हिडन किया था।

वहीं लुक को स्टाइलिश टच देने के लिए ब्लैक बूट्स की एक जोड़ी चुनी थी। मौनी ने हाथों में किताब थाम रखी थी। एयरपोर्ट पर मौनी ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो मौनी रणबीर कपूर आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन रणबीर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी ने किया है। 

 

Content Writer

Smita Sharma