ढलता सूरज...समंदर का किनारा...छोटी सी फ्राॅक पहन इतराईं मौनी राॅय,फोटोग्राॅफर बने पति के लिए स्टनिंग अंदाज में दिए पोज

3/30/2022 2:11:05 PM

मुंबई: टीवी से लेकर बाॅलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को घायल करती रहती हैं।  उनका फैशन सेंस बेहद कमाल का होता है। यही कारण है कि हसीना के ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स हर किसी का दिल जीत लेते हैं।

ऐसा ही कुछ ऐक बार फिर देखने को मिला। मौनी ने हाल ही में अपनी दुबई ट्रिप से एक नहीं दो नहीं पूरी 11 तस्वीरें शेयर की जिसमें उनका बेहद ही दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

लुक की बात करें तो मौनीर फ्लोरल प्रिंट वाली छोटी सी ड्रेस पहनी थी जिसमें मल्टीकलर नजर आ रहे थे।मौनी की यह ड्रेस वेस्टलाइन तक एकदम फिटेड पैटर्न में थी, वहीं बॉटम वाले पार्ट में फज-फ्री थी।

वहीं वहीं डीप प्लंजिंग नेकलाइन बोल्डनेस का तड़का लगाने का काम कर रही थी। मौनी ने मिनिमल मेकअप, शेड्स और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया था।

मौनी की इन तस्वीरों को उनके पति सूरज ने क्लिक किया था, जिसमें वह अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं।

समंदर किनारे ढलते सूरज के सामने दिलकश अंदाज में पोज देती मौनी को देख उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं हैं।  फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि मौनी अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से 27 जनवरी 2022 को शादी रचाई। मौनी ने गोवा में साउथ इंडियन और बंगाली रीति रिवाज से सात फेरे लिए थे। 

काम की बात करें तो मौनी अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन समेत कई स्टार्स हैं। इसके अलावा वह डांस रियालिटी शो DID Little Master 5 में जज की भूमिका निभाएंगी। 

 

Content Writer

Smita Sharma