पानी वाला डांस...हाॅट अंदाज में पति सूरज नांबियार संग पूल किनारे जमकर थिरकीं मौनी राॅय, पार्टी में कोजी हुए कपल ने किया LipKiss

2/2/2022 5:00:01 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय ने 27 जनवरी को सूरज  नांबियार संग शादी रचाई। लवबर्ड्स मौनी राॅय और सूरज नांबियार ने ने मलयाली और बंगाली परंपराओं के अनुसार शादी की थी। उनकी शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे।

PunjabKesari

शादी की रस्मों से फ्री होकर मौनी अब वेडिंग से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की। वहीं अब मौनी ने एक वीडियो शेयर किया है।  ये वीडियो आफ्टर वेडिंग पूल पार्टी का है। वीडियो में मौनी रॉय पति सूरज नांबियर संग हाॅट डांस करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

मौनी और सूरज के फ्रेंड्स इस पूल पार्टी में स्टाइलिश अवतार में दिख रहे हैं। मौनी, सूरज और उनके दोस्त हाथों में शैंपियन थाम पानी में फुलफन करते हुएनजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

इस बीच मौनी और सूरज भी बॉल डांस करते हैं और मौनी सूरज की बाहों में झूलती नजर आती हैं। कपल कोजी होता हुआ लिप लाॅक करता भी दिख रहा है। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- ‘माय बंच ऑफ फूल्स’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इससे पहले मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की भी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. हल्दी सेरेमनी के दौरान सूरज नांबियार भी उनके साथ इस सेरेमनी में नाचते गाते दिखाई दिए। मौनी-सूरज के करीबी दोस्त और परिवारवाले भी इस हल्दी सेरेमनी में शामिल नजर आए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News