गृहप्रवेश:आल्ता लगे पैरों की छाप के साथ मौनी राॅय ने ससुराल में रखे कदम,पति संग खेला कंगना, टीवी की 'पार्वती' के हाथ लगी अंगूठी

1/31/2022 9:07:43 AM

मुंबई: मौनी राॅय और सूरज नांबियर हाल ही में शादी बंधन में बंधे। कपल ने परिवार और दोस्तों के बीच गोवा डेस्‍ट‍िनेशन वेडिंग की। कपल की शादी की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटौरी। वहीं रविवार को मौनी राॅय सूरज नांबियर संग गोवा में डेस्‍ट‍िनेशन वेडिंग के बाद मुंबई लौट आई हैं।

PunjabKesari

कपल को रविवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। मुंबई लौटी मौनी राॅय का पति सूरज संग ससुराल में शानदार तरीके से गृहप्रवेश हुआ।

PunjabKesari

इस दौरान सारी रीति-रिवाजों को नियम से पूरा किया गया। गृप्रवेश के दौरान मौनी थोड़ी इमोशनल दिखीं।

 

PunjabKesari

इस दौरान के कई वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में मौनी को आल्ता से अपने पैरों की छाप अपने घर में छोड़ते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान जहां मौनी गृहप्रवेश की रस्में निभा रही थी। वहीं सूरज उनके पीछे अपने दोस्त संग डांस कर रहे थे।

PunjabKesari

 लुक की बात करें तो  सुर्ख लाल रंग की बनारसी साड़ी में मौनी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहींं हाथों में लगी  मेहंदी और मांग में सजा सिंदूर सजाए मिसज नाम्बिबर की खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे थे। कानों में बड़े- बड़े झुमकेऔर मिनिमल मेकअप मौनी केे लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं सूरज इस दौरान व्हाइट सिल्‍क के कुर्ता-पजामा में नजर आए। 

PunjabKesari

अंगूठी ढूंढने की रस्म

गृहप्रवेश के बाद मौनी और सूरज ने  वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़े बरतन में पानी को फूलों की पंखुड़ियों के साथ सजाया गया है, जिसमें अंगूठी फेंकी गई है। इस पानी में हाथ डालकर न्यूली वेड कपल कंगना खेलता यानि अंगूठी ढूंढता नजर आ रहा है। मौनी और सूरज रिंग ढूंढने की कोशिश करती हैं और आखिर मौनी यह खेल जीतती हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे खुशी से खिले नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajesh Kumar (RAJ) (@marketing.by.raj)

लवबर्ड्स मौनी राॅय और सूरज नांबियार ने गुरुवार(27 जनवरी) को गोवा में Hilton Resort में  शादी रचाई। कपल ने जहां सुबह साउथ इंडियन वेडिंग की। वहीं रात बंगाली रीति रिवाज से 7 वचन लेकर एक-दूजे का हो गया। सबसे अच्छी बात ये है कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने एक-दूसरे के कल्चर का ध्यान रख कर शादी की जो एक समझदार कपल की पहचान है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by reshma ayu (@reshmaayu_)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Entertainment Page | Series® (@indian_entertainment_daily)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News