बर्थडे पर मौनी रॉय को मिला जबरदस्त सरप्राइज, एक्ट्रेस ने भी मस्ती करने में नहीं छोड़ी कोई कसर, देखें सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें

9/29/2021 10:51:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय 28 अगस्त को पूरे 36 साल की हो गई हैं। इस मौके पर उनके लिए सरप्राइज़ पार्टी रखी गई, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इस दौरान उनका बेहद हॉट लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


मौनी के उनके बर्थडे पर जबरदस्त सरप्राइज मिला, जिसे देख वह भी काफी शॉक हो गई हैं और खुशी से चिल्लाने लगीं। इस वीडियो को मौनी के फैंस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के बर्थडे पर पूल को काफी सजाया गया और लाइटिंग से मौनी भी लिखा गया।


 

View this post on Instagram

A post shared by Mouni Roy Fan Club (@mouniroy.fan.base)


वहीं जो मौनी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह पूल में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं और डेकोरेटड पूल के बीच जबरदस्त पोज दे रही हैं। मौनी ने अपने बर्थडे पर खूबसूरत केक भी काटा और इस दौरान बेहद खुश नजर आईं। लुक की बात करें तो इस मौके पर बर्थडे गर्ल ब्लैक बिकिनी में बेहद बोल्ड लगीं। वीजियोज में वह अपने स्लिम किलर फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

फैंस मौनी की इन तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो मौनी जल्द ही अपकमिंग फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आएंगी। इस उनके अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में दिखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News