'भारत' प्रीमियर में ट्रोल हुईं मौनी, यूजर्स बोले-'सर्जरी करवाने के बाद डरावनी दिखने लगी है'

6/5/2019 12:46:27 PM

मुंबई: टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय अब बॉलीवुड में छा गई हैं। मौनी अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती हैं। जब से मौनी ने बॉलीवुड में कदम रखा है तब से वह हर इवेंट में हिस्सा लेती हैं।

वहीं, इवेंट में अपनी अपीयरेंस से वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं। इसी बीच बीती रात मौनी सलमान खान की स्टारर फिल्म 'भारत' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे, लेकिन अब यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

स्क्रीनिंग में मौनी ब्लैक वन पीस ड्रेस के साथ नियॉन कलर की जैकेट पहने हुए बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं। लेकिन तस्वीरों में उनका चेहरा काफी सूजा हुआ दिखाई दे रहा था। बस मौनी की इसी बात को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कमेंट्स की बौछार लगा दी। 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- सिलिकॉन की हद कर दी है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- लिप्‍स सूज-सूज कर कहीं गिर न जाएं। एक अन्य ने लिखा- इतनी सर्जरी करवाने के बाद अब तो ये डरावनी दिखने लगी है। 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि मौनी को उनके लिप्स की वजह से ट्रोल किया गया है। इससे पहले भी एक रिपोर्टर ने मौनी से उनके मेकओवर में लिप सर्जरी के बारे में पूछा था जिसपर वह भड़क गई थीं। तब मौनी ने कहा था जवाब पाने के लिए उनकी इंस्टाग्राम अकाउंट को देखें। इसके अलावा मौनी ने यह भी कहा था कि वह उस रिपोर्टर को आगे कभी इंटरव्यू नहीं देंगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी ने फिल्म 'गोल्ड' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर रिलीज हुई, जिसमें उनकी जोड़ी जॉन अब्राहम के साथ बनी थी।

अब मौनी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। अयान मुखर्जी की इस फिल्म में मौनी नेगेटिव कैरेक्टर प्ले करेंगी। इसके बाद वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'बोले चूड़ियां' में नजर आएंगी। इसके अलावा मौनी राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' में भी दिखेंगीं। 

 

 

Neha