रेस्टोरेंट लॉन्च पार्टी में मौनी रॉय ने छोटी सी ड्रेस में काटा बवाल, पति सूरज नांबियार संग दिए सिजलिंग पोज

12/15/2023 4:00:23 PM

मुंबई. बॉलीवुड की ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में मुंबई में अपने नए रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी रखी, जहां उन्होंने इंडस्ट्री से अपने कई दोस्तों और स्टार्स को इनवाइट किया। वहीं इस पार्टी में मौनी अपने पति सूरज नांबियार संग खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

रेस्टोरेंट लॉन्च पार्टी में मौनी रॉय का उनके पति संग बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला। गोल्डन कलर की छोटी सी बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस कहर ढाती दिखीं।

 

डीप नेक में मौनी के क्लीवेज साफ नजर आए और उनकी लेग्स भी काफी सेक्सी दिखीं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स पहनी और साइड में मैचिंग कलर का पर्स कैरी किया।

नेक पर चेन, न्यूड मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती हसीना का अंदाज देखते ही बना। वहीं उनके पति सूरज ब्लैक लुक में काफी डैशिंग लगे। 


कैमरे के सामने मौनी अपने पति सूरज नांबियार के साथ खूब सिजलिंग पोज देती दिखीं। फैंस को कपल का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

 

काम की बात करें तो मौनी रॉय को पिछली बार डायरेक्टर मिलन लूथरिया की सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' में देखा गया था। उनकी यह फिल्म 23 अक्टूबर, 2023 को रिलीज हुई थी। 

Content Writer

suman prajapati