नाव पर फ्रेेंडस संग मस्ती करती दिखीं मौनी रॉय,सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

8/5/2020 4:29:56 PM

मुंबई. टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं। मौनी अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। इतना ही नहीं, वह कई बार अपने वीडियो और फोटो के कारण चर्चा में भी बनी रहती हैं। ऐसा ही हाल उनकी एक पोस्ट को लेकर भी देखने को मिल रहा है।PunjabKesariदरअसल,एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कैंब्रिज की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह नाव पर बैठकर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। खास बात तो यह है कि मौनी ने नाव पर रहते ही गाने पर जबरदस्त डांस भी किया। एक्ट्रेस तस्वीरों को साझा करते हुए अपनी दोस्त को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दीं। फोटो में एक्ट्रेस जहां जबरदस्त पोज और एक्सप्रेशंस देती दिखाई दे रही हैं तो वहीं वीडियो में वह 'इन्हीं लोगों ने' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो में डांस करते हुए एक्ट्रेस की अदा और उनके एक्सप्रेशंस कमाल के लग रहे हैं। मौनी की इस पोस्ट को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही एक्ट्रेस की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं। मौनी रॉय की इस पोस्ट को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

To long walks, cheese cakes, random dancing, vino, cocktail fests, endless gibberish conversations & that erotic accent on that beautiful face... happy birthday my bennnyyyyy, Love ya’! 🎂❣️💫 @shivani369

A post shared by mon (@imouniroy) on Aug 4, 2020 at 2:03am PDT

मौनी रॉय का इसके अलावा एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह नाव पर ही बैठकर सुशांत सिंह राजपूत का गाना गाती दिखाई दे रही थीं। इन वीडियो में एक्ट्रेस का लुक और उनका स्टाइल देखने लायक है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I believe in kindness. Also in mischief. Also in singing, especially when singing is not necessarily prescribed..❣️👩🏻

A post shared by mon (@imouniroy) on Aug 3, 2020 at 1:11am PDT

 बता दें कि मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस मौनी रॉय 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' में भी नजर आएंगी। फिल्मों में कदम रखने से पहले मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News