SEE PICS: दिवाली पर ब्वॉयफ्रैंड का साथ पाकर खुशी से खिल उठी मौनी रॉय

10/21/2017 5:18:25 PM

मुंबई: टीवी पर लम्बे अर्से से राज करने वाली मौनी रॉय अपनी नजरों में शरारत अदाओं में नजाकत से लोगों दिवाना बनाने का कभी कोई मौकी नहीं छोड़ती है। मौनी टीवी की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है जिनकी फैन लिस्ट में सबसे ज्यादा लड़कियाँ ही है।

उनकी लेटेस्टे तस्वीरों का हर किसी को इंतजार रहता है। हाल ही में मौनी की कुछ तस्वीरें सामने आईं है जिसमें वह एक खास शख्स के साथ दिखाई दे रही है। मौनी की सुंदरता देखते ही बन रही है क्योंकि उनके साथ उनकी जिंदगी से जुड़े एक खास शख्स हैं। इन तस्वीरों मोहित रैना भी है। 

मौनी और मोहित एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे हैं लेकिन कभी भी दोनों ने अपने इस रिश्ते को पब्लिकली नहीं कबूला और तो और पिछले दिनों इनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थी।

खैर मोहित ने मौनी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देकर इन खबरों का खंडन कर दिया था। अब मौनी ने भी मोहित के साथ इन तस्वीरों को साझा करके बता दिया है कि उनके दिल पर सिर्फ और सिर्फ मोहित ही राज करते हैं। आपको बता दें कि ये तस्वीरें दिवाली पार्टी की है। मौनी ने दिवाली पार्टी की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है। 

बता दें कि ये तस्वीरें रोशनी चोपड़ा और आमना शरीफ की दिवाली की पार्टी की है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए मौनी ने लिखा है कि परिवार और परिवार जैसे दोस्तों संग साल 2017 की दिवाली। खैर मौनी के इस पोस्ट से उनका इशारा सभी को समझ जाना चाहिए कि भले ही दुनिया में इनके रिश्ते को लेकर कुछ भी कहा जाए लेकिन इनका रिश्ता अटूट है।