‘It''s not fire, it is just MALNUTRITION’ बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं Mouni Roy, बिकिनी फोटोज पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

3/17/2023 12:54:47 PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए काफी पसीना बहाती हैं। उनकी खूबसूरती और लुक्स ही उनके काम में चार चांद लगाते हैं। बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी एकटिंग और परफेक्ट फिगर को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस की फोटोज आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। हाल ही में, मौनी ने अपने वेकेशन से कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की, जिसके बाद वह तुरंत ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। सोशल मीडिया पर मौनी को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

‘नागिन’ फेम मौनी आजकल अपनी मियामी वेकेशन की फोटोज से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। मौनी इन फोटोज में प्रिंटेड बिकिनी में नज़र आ रही हैं। मौनी की इन फोटोज में उनकी हालिया बनी दोस्त दिशा पाटनी भी नज़र आ रही हैं। मौनी के फोटो अपलोड करते ही यूजर्स ने उन्हें बिकिनी अवतार में 'बहुत पतली' होने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस ने उनके बेहद घटिया कमेंट्स को देखते हुए वह वीडियो ही डिलीट कर दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

आपको बता दें कि मौनी ने वीडियो तो डिलीट किया, लेकिन ट्रोल्स को करारा जवाब देने के लिए जोरदार वापसी की है। उन्होंने एक बार फिर अपनी बिकिनी में एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में मौनी ने लिखा, ‘यह सब आपके विचार से अधिक मायने रखता है और यह बिल्कुल भी मायने नहीं रखता है।’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News