समुद्र किनारे मौनी ने बिखेरी दिलकश अदाएं, गार्डन में रंग-बिरंगे फूलों को देख झूमी एक्ट्रेस

8/22/2020 1:53:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तुफान की तरह वायरल हो जाती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। हाल ही में मौनी ने लंदन से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने अपनी अलग-अलग अंदाज की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी समुद्र किनारे मौसम का आनंद लेती नजर आ रही हैं और काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान एक्ट्रेस लॉन्ग ड्रेस और ओपन हेयर्स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

PunjabKesari
इस लुक में भी एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इन दौरान एक्ट्रेस व्हाइट मिनी शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड नजर आ रही हैं और सीक्रेट गार्डन का मज़ा लेती दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

तरह-तरह के फूलों की खूशबू लेते हुए मौनी फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं।

PunjabKesari
अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग-अलग कलर के फूलों के पेड के पास खड़ी पोज दे रही हैं और किलर स्माइल से फैंस के दिलों पर निशाने साध रही हैं। लाइट पिंक मिनी ड्रेस में एक्ट्रेस का गॉर्जियस अवतार देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari


काम की बात करें तो मौनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। अपना आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए मौनी लंदन गई हुईं हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भी अहम किरदार में शामिल हैं।

 


   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News