बर्फीली वादियों में पति की बाहों में मौनी राॅय के लवी-डवी मोमेंट्स,हनीमून की तस्वीरों में दिखी कपल की सिजलिंग केमिस्ट्री

2/7/2022 12:04:36 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय अब मिसजे नांबियार बन गईं हैं। मौनी ने बीते महीने लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी रचाई थी। वहीं अब मौनी  पति सूरज नांबियार संग हनीमून के लिए कश्मीर रवाना हो गई हैं। हाल ही में मौनी ने सूरज संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में कपल बर्फीली वादियों में रोमांटिक अंदाज में दिख रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो मौनी बेज रंग के स्वेटर और ब्लैक लेगिंग में मौनी बेहद प्यारी लग रही हैं।  ओपन हेयर और लाइट मेकअप में मौनी काफी स्टनिंग लग रही हैं। वहीं सूरज प्रिंटिड स्वैटर और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिख रहे हैं।

PunjabKesari

हनीमून की फर्स्ट फोटो में मौनी अपने पति को गले लगाए हुए रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। दोनों एक-दूसरे की बाहों में लवी-डवी मोमेंट्स एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

मौनी के हनीमून फोटोज में बर्फ से ढकी पहाड़ियां, पेड़ और चारों तरफ बर्फ की सफेद चादर एक्ट्रेस की तस्वीरों की खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं ।मौनी और सूरज की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने 27 जनवरी को गोवा में सूरज संग शादी रचाई थी। मौनी की शादी मलयाली और बंगाली रीति-रिवाजों से हुई थी। दोनों वेडिंग्स में मौनी का ब्राइडल लुक बेहद खूबसूरत और क्लासी था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News