टीवी एक्ट्रैस ने की आत्महत्या, पंखे से झूलता मिला शव

3/10/2018 5:24:58 PM

मुंबई: बंगाली टीवी एक्ट्रैस मौमिता साहा ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को 23 साल की मौमिता का शव कोलकाता के रीजेंट पार्क इलाके स्थित उनके फ्लैट के पंखे पर झूलता मिला। पुलिस का कहना है कि पड़ोसियों से सूचना मिलने के बाद उनके कमरे का ताला तोड़कर वे अंदर घुसी थी। जानकारी के मुताबिक, मौमिता यहां कुछ महीने से किराए पर रह रही थी।

पुलिस का कहना है कि मौमिता यहां अकेली रहती थी। शुक्रवार दोपहर से फ्लैट का दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक ने उन्हें सूचित किया था। उन्हें एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस डिप्रेशन में थी। पुलिस ने उनकी सोशल साइट्स की भी पड़ताल की है। उनकी सारी पोस्ट से ऐसा लगा कि वे बहुत ज्यादा डिप्रेशन में थी। पुलिस उनकी कॉल डिटेल भी निकलवा रही है।


जब एक्ट्रैस के माता-पिता को कोई संपर्क ना हो पाने पर शक हुआ तो उन्होंने मकान मालिक को देखने के लिए कहा। शुक्रवार सुबह 10 बजे के करीब जब मौमिता के मकान मालिक ने कोई जवाब नहीं मिलने पर एक्ट्रैस के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उनकी लाश पंखे से लटकी मिली। करीबियों के मुताबिक एक्ट्रैस काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने की कोशि‍श में जुटी थी, लेकिन कोई काम ना मिल पाने की वजह से वह काफी तनाव में रहने लगी थीं।