MotoGP और टी सीरीज ने मिलाया हाथ! यारियां 2 के नाम होगा एक अनोखा रेस इवेंट

9/21/2023 5:13:43 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल । यह फिल्म प्रेमियों और मोटरसाइकिल रेसिंग के शौकीनों के लिए एक जबरदस्त पल होने वाला है। क्योंकि मोटोजीपी बहुप्रतीक्षित फिल्म यारियां 2 के साथ रोमांचक रेस इवेंट के साथ भारत में अपनी धमाकेदार शुरुआत करने के लिए तैयार है। ऐसे में फिल्म की लीड कास्ट दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी, 23 सितंबर को दिल्ली में अपनी मौजूदगी के साथ इस ग्रैंड इवेंट की शोभा बढ़ाएंगे, जो मोटोजीपी में पहली बार फिल्म मार्केटिंग अभियान का प्रतीक होगा। यह साझेदारी मार्केटिंग और मनोरंजन की सीमाओं को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है, जो प्रशंसकों को एक व्यापक अनुभव प्रदान करती है जो सिनेमा के उत्साह के साथ मोटरसाइकिल रेसिंग के रोमांच को जोड़ती है।


वहीं दिव्या, यश, मीजान और पर्ल रेस में शानदार एंट्री करेंगे, जो खासकर उनके लिए डिजाइन की गई मोटोजीपी बस में पहुंचेंगे। इतना ही नहीं, फिल्म के नाम एक अनूठी "यारियां" रेस भी होगी जो इवेंट का मुख्य आकर्षण है। इस ऐतिहासिक अवसर को आगे भी सेलिब्रेट किया जाएगा क्योंकि भारतीय पावरहाउस ब्रांड टी-सीरीज़ ने एक असाधारण साझेदारी में मोटोजीपी के साथ हाथ मिलाया है।

 

इस फिल्म में दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, मिजान जाफरी, अनास्वरा राजन, वरीना हुसैन, प्रिया वारियर और पर्ल वी पुरी हैं। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फिल्म्स और राव और सप्रू फिल्म्स प्रोडक्शन की यारियां 2। यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी ने किया हैं। ये फिल्म राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित हैं।

Content Editor

kahkasha