''मोतीचूर चकनाचूर'' की डायरेक्टर बोलीं- "प्रोड्यूसर ने मेरी फिल्म बर्बाद कर दी, दर्शक इसे न देखें"

11/20/2019 1:07:21 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' की डायरेक्टर देबमित्रा बिस्वाल का कहना है कि प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने स्टोरी लाइन बदलवाकर फिल्म पूरी तरह बर्बाद कर दी। 

दरअसल, प्रोड्यूसर ने इसी साल मार्च में क्रिएटिव डिफरेंस का हवाला देते हुए देबमित्रा समेत यूनिट के कई सदस्यों को फिल्म से निकाल दिया था। वहीं, अक्टूबर में देबमित्रा ने भाटिया पर आरोप लगाए थे कि वे सेट पर उनके साथ अपशब्दों का इस्तेमाल करते थे। अब जबकि फिल्म रिलीज हो गई है तो देबमित्रा उसमें दखाई गई कहानी से संतुष्ट नहीं हैं। 

डायरेक्टर देबमित्रा बिस्वाल ने कहा कि दर्शक अपने रिस्क पर फिल्म को देखें। उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखकर इस बारे में बात की। हालांकि अब उनके फेसबुक टाइम लाइन पर ये पोस्ट नहीं हैं। डायरेक्टर देबमित्रा बिस्वाल ने लिखा- 'मैंने फिल्म को डायरेक्ट किया है, लेकिन राजेश भाटिया ने कई पोर्शन्स को काट दिया और अनावश्यक शॉट्स का इस्तेमाल किया।

फिल्म में कुछ बचा नहीं है। ये एक सी-ग्रेड भोजपुरी फिल्म की तरह लगती है। काश मूवी में मैं अपना वर्जन दिखा पाती। लड़ाई के बाद, उन्होंने फिल्म को एडिट करने का फैसला किया। फिल्म की कहानी को पूरी तरह से बदल दिया गया था। ये वो कहानी नहीं है जिसे मैंने बनाने के लिए निर्धारित किया था। उन्होंने मेरी फिल्म और मेरे करियर को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है।

फिल्म की बात करें तो, 'मोतीचूर चकनाचूर' की कहानी भोपाल के पुष्पिंदर त्यागी यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनिता यानी आथिया शेट्टी की है। अनिता विदेशी दूल्हे से ब्याह रचाकर विदेश में बसना चाहती है, और अपनी सहेलियों पर रौब जमाना चाहती है। लेकिन बार-बार इस मोर्चे पर गच्चा खाने के बाद अपनी मौसी की सलाह पर उसकी निगाह टिकती है अपने पड़ोसी पुष्पिंदर त्यागी पर। पुष्पिंदर की उम्र 36 साल हो चुकी है, और अब वह अपने जीवन के अकेलेपन को दूर करना चाहता है। जिसके लिए वह किसी भी लड़की से शादी करने को तैयार है। पुष्पिंदर और अनिता विवाह बंधन में बंध जाती हैं, लेकिन फिर पता चलता है कि पुष्पिंदर की दुबई से नौकरी छूट चुकी है। फिल्म की बाकि स्टोरी जानने के लिए आपको देखनी पड़ेगी ये फिल्म।

Pawan Insha